Recents in Beach

header ads

Daily use english speaking sentence


Daily use english speaking sentence

 1. मुझे जाने दो।

Let me go first.

2. मन में याद करो।

Learn it in mind.

3. अब मेरी बारी है।  

Now it's my turn.

4. यह तुम्हारा वहम है।

It's your illusion.

5. मुझे इसकी आदत है।

I am used to it.

6. मुझे टोको मत।

Don't interrupt me.

7. अभी मैं व्यस्त हूं।

I am busy right now.

8. खुद पर विश्वास करो।

Believe in yourself.

9. यकीन मानो या ना मानो।

Believe it or not.

10. तुम्हारी पेंट ढीली है।

Your pants are loose.

11. क्या सही है ?

What is right ?

12. मेरा यकीन करो।

Believe me.

13. मैं पता लगा लूंगा।

I will find it.

14. वह मक्कार है।

He is slicker.

15. मैंने कब कहा ?

When did I say.

16. हद हो गई।

This is too much.

17. जाहिर सी बात है।

It is obvious.

18. कुछ काम कर लो।

Do some work.

19. वह घर पर नहीं है।

He is not at home.

20. वह तुम्हें बुला रहा है।

He is calling you.

21. मुझे लगता है।

It seems to me.

22. मैं तुम्हें देख लूंगा।

I will see you.

23. क्या कोई खास बात है ?

Is there anything special.

24. इसलिए तो मैं जा रहा हूं।

That is why I am going.

25. यह मेरा वादा है।

It is my promise.

26. थोड़ा और लीजिए।

Have a little more.

27. मुझे तुम पर नाज है।

I am proud of you.

28. यह उसकी खासियत है।

It is his speciality.

29. अभी तक तो नहीं।

Not yet.

30. उसे मत डराओ।

Don't scare him.

31. मुझे परेशान मत करो।

Don't vex me.

32. कुछ मत कहना। 

Don't say anything.

33. यह बासी खाना है।

It is a stable food.

34. ऐसा नहीं है।

It is not that.

35. खान पान पर ध्यान दो।

Pay attention to your diet.

36. मुझे ये करने दो।

Let me do this.

37. वह इस लायक नही है।

He doesn't deserve it.

38. मुझे शर्मिंदा मत करो।

Don't embarrass me 

39. ये खुशी के आंसू हैं।

These are tears of joy.

40. आज पैसे मैं दूंगा।

I will pay today.

41.चाहे जो हो जाए।

Whatever happens

42. मैं मना नहीं कर रहा हूं।

I am not denying.

43. इतना ज्यादा मत इतराओ

Don't flaunt too much.

44. गलती तुम्हारी है ना कि मेरी।

The fault is yours not mine.

45. मुझे तुम्हारे साथ चलना चाहिए था।

I should have gone with you.

46. मुझे तुम्हारी बात माननी चाहिए थी।

I should have listened to you.

47. तुम्हें मुझसे एक बार पूछ लेना चाहिए था।

You should have asked me once.

48 मुझे अपनी गलती मान लेनी चाहिए थी।

I should have accepted my mistake.

49. मुझे मेरे हाल पर छोड़ दो। 

Leave me on my own.

50. मेरी इज्जत का सवाल है।

My respect is on the line 








Post a Comment

0 Comments